सैफई उपजिलाधिकारी ने की शराब के ठेकों पर छापेमारी, ग्राहकों को बिल उपलब्ध कराने के दिए निर्देश

0
167

सैफई: दीपावली के त्योहार को देखते हुए एसडीएम व पुलिस क्षेत्राधिकारी ने संयुक्त रूप से कस्बे की शराब की दुकानों पर छापेमारी की। इस दौरान उन्होंने ठेकों पर रेट लिस्ट ठीक प्रकार से नहीं लगी होने पर नाराजगी जताई। साथ ही शराब का बिल ग्राहकों को उपलब्ध कराने के निर्देश सेल्समैन को दिए।

शुक्रवार को एसडीएम हेम सिंह, सीओ मस्सा सिंह व थाना प्रभारी निरीक्षक चंद्रदेव यादव,आबकारी निरीक्षक संजय कुमार उपाध्याय ने संयुक्त रूप से दीपावली के त्यौहार को देखते हुए सैफई विकासखंड में संचालित शराब की दुकानों पर छापेमारी की। टीम ने सबसे पहले दुमिला तिराहे के नाम से गीजा रोड पर संचालित विदेशी व देशी शराब के ठेके पर छापा मारा।

यहां पर टीम ने ठेके के दस्तावेज देखने के साथ ही दुकान में रखा स्टाक भी चेक किया। उन्होंने दुकान पर ठीक प्रकार से रेट लिस्ट न लगी होने पर कड़ी नाराजगी जताई तथा साथ ही नई लिस्ट लगाने के निर्देश दिए। इसके बाद ग्राम भोजपुरा में भी देसी शराब की दुकान पर छापा मारा। यहां पर तमाम दस्तावेज ठीक-ठाक पाए गए, लेकिन एसडीएम ने यहां पर भी रेट लिस्ट ठीक प्रकार से लगाने के निर्देश सेल्समैन को दिए।

उन्होंने सेल्समैन को निर्देश दिए कि कोई भी ग्राहक जब भी शराब खरीदते हैं तो वह उन्हें उसका बिल भी उपलब्ध कराएं। टीम द्वारा देर शाम तक संदिग्ध स्थानों पर भी छापेमारी अभियान चलाया गया। बी पी सिंह की रिपोर्ट