रोडवेज परिचालक मारपीट से हुआ घायल लूटपाट का लगाया आरोप

0
181
https://azadbol.com/

सैफई: थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला सुभान के पास अपने घर जा रहे रोडवेज के परिचालक को कुछ नामजदों ने तमंचा दिखाकर मारपीट कर लूट लिया थाना सैफई पुलिस ने अभी तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

प्राप्त समाचार के अनुसार अनुराग यादव पुत्र प्रवीन यादव ग्राम नगला भूरे थाना सैफई का निवासी है व मैनपुरी डिपो की गाड़ी पर परिचालक है दिनांक 27 अक्टूबर को शाम इटावा रोड बस स्टैंड पर बस खड़ी करके बस की आमदनी का केश अपने साथ लेकर गांव नगला भूरे आ रहा था जैसे ही वह नगला सुभान के पास पहुंचा तो आप पहले से खड़े नामजदो ने उसे रोका और तमंचा निकालकर लूटपाट की अभियुक्तों ने 12,600 रुपये व दो तोला की सोने की जंजीर,मोबाइल लूट लिया परिचालक का आरोप है कि मुझे मारपीट भी की है मेरे शरीर में व गर्दन और आंख में चोट आई है।

लूट का शिकार बना परिचालक घटना की रिपोर्ट लिखाने थाना सैफई गया तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने की बजाय उससे ही उल्टे सवाल जवाब दागना शुरू कर दिए थाना पुलिस ने घायल परिचालक का डॉक्टरी मुआयना कराना भी जरूरी नही समझा और न ही घटना की तह तक जाने का प्रयास किया। थाना प्रभारी चंद्रदेव यादव ने बताया कि जिन अभियुक्तों के खिलाफ परिचालक अनुराग यादव ने प्रार्थना पत्र दिया है वो सभी उसके दोस्त हैं और साथ में दारु पी रहे थे दारु पीने के दौरान झगड़ा हुआ बस यही मामला है। लूट की बात झूठ है।