अखिलेश यादव ने किसान जंक्शन के रथ को हरी झंडी दिखाई

संवाद सहयोगी,सैफई: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज अपने गांव सैफई में दीपावली के अवसर पर किसान जंक्शन के प्रचार वाहन किसान रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।इस दौरान भारतीय किसान यूनियन के महांमंत्री संजेश यादव के अलावा बड़ी संख्या में किसान और गांव वाले मौजूद रहे।

इस अवसर पर भारतीय किसान यूनियन के इटावा के जिला अध्यक्ष संजीव यादव ने बताया किसान जंक्शन से किसानों के लिए डिजिटल बाजार है जो कि किसानों के उत्पादन को सीधे व्यापारी, किसान से ग्राहक को सेवा देने का प्रावधान है किसान जंक्शन पर किसान अपने पशुओं,अनाज बीज दाले लअनाज एग्रीफूड्स आदि उपदान बिना किसी भी बिचौलियों के सीधे खरीद-फरोख्त कर सकते हैं। किसान जंक्शन का मुख्य उद्देश्य किसानों को सीधा लाभ दिलाने से है।

किसान जंक्शन सीईओ अतुल यादव ने बताया इससे किसानों को जागरूक एवं खुशहाल बनाने हेतु निर्णय लिया गया है। इस मौके पर संजीव किसान, अतुल यादव, डॉ दुर्गेश पैथा, विवेक यादव,महेश सिंह,रामबाबू यादव प्रधान, जनवेद सिंह यादव खदरी, दिनेश चंद मास्टर सहित बड़ी संख्या में किसान यूनियन के पदाधिकारी मौजूद रहे। डावनलोड करें किसान जक्शन एप्प बी पी यादव की रिपोर्ट