आगरा के करुआ यादव पहलवान ने जीती सबसे बड़ी कुश्ती

0
308

सैफई: मास्टर चंदगीराम स्टेडियम में दंगल का आयोजन किया गया।
सबसे बड़ी इनामी कुश्ती करुआ यादव पहलवान आगरा ने गाजियाबाद के गोलू पहलवान को पटखनी दे कर अपने नाम की।

विराट दंगल मे नगला तेज के अजीत यादव ने शिवम भाऊपुर को,करहल के आसित ने विकास सैफई को,छोटू नगला मचे ने रजनेश नगला तेज को हराया।
वही विजयपाल बरौली अहीर मध्यप्रदेश की छोटे नगला मचे की कुश्ती बारबार पर छूटी।
सैफई के ऋषि कांत व आगरा के कृष्ण बरौली की कुश्ती बराबर पर छूटी। मैनपुरी के शिवम व रजनीश की कुश्ती बराबरी, सैफई के इंद्रजीत ने गोरखपुर के सुरेंद्र को हराया, नीरज ने विवेक को हराया,बनारस के राजीव ने भागवत के सादा पहलवान को हराया, बागवत के सुधीर ने बनारस के आजाद को हराया।

सबसे बड़ी इनामी आगरा के करुआ यादव पहलवान ने गाजियाबाद के गोलू कुमार के बीच में हुई जिसमें करुआ यादव आगरा ने जीत दर्ज कराई। विराट दंगल में महिला पहलवानों में कंचन नागर ने फैजाबाद की रिया को हराया, फ़ैज़ाबाद की गीता ने सैफई की अनुष्का विश्वकर्मा को प्रीति यादव ने सैफई की अंजली मोर्य को, बबीता ने सैफई की शालिनी मौर्य को हराया।
निर्णय की भूमिका मंगल सिंह यादव पहलवान व कमलेश यादव कोच स्पोर्ट्स कॉलेज सैफई ने की।

इस मौके पर दंगल आयोजन कमेटी के सदस्य चंदगीराम यादव प्रधान प्रधान संघ अध्यक्ष, रामनरेश यादव प्रधान,पीडारी,आनंद उर्फ बबलू प्रधान झिंगूपुर,महावीर सिंह यादव प्रधान कथुआ,अर्जुन सिंह यादव नगला भूरे, प्रमोद यादव कछपुरा,अनुज यादव युवा नेता आदि को प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया।