पुलिस गिरफ्त से भागा आरोपी

जसवंतनगर पुलिस हिरासत से भागा या बेचा अपहर्ता?

जसवंतनगर कोतवाली से 36 घँटे पूर्व हिरासत में बैठाया गया एक अभियुक्त पुलिस के कब्जे से भाग गया या ले देकर भगाया गया। यह मामला संदेह के घेरे में है।
बताते हैं करीब 2 माह पूर्व नगरिया नाह मौजा जगसौरा निवासी नावालिग युवक के अपहरण का मामला उक्त गांव के वादी रजत द्वारा दर्ज कराया था। गांव के आरोपी डालचंद के खिलाफ धारा 366 के तहत मुकदमा दर्ज था।

बताते हैं कि रजत द्वारा डालचंद को बाह जैतपुर निकट जनपद आगरा से बुधवार को पुलिस को पकड़ वाया था। जबसे पुलिस उसके परिजनों से पता नहीं क्या डील कर रही थी। 24 घंटे उपरांत नामजद का चालान नहीं किया। इसी दौरान पकड़े जाने के लगभग 36 घंटे बाद वह थाने से आखिरकार कैसे गुम हो गया यहां प्रश्न उठ रहा है कि उसे ले देकर छोड़ा गया या फिर वह खुद भागा। इसकी जानकारी तो पुलिस अधिकारी ही दे सकते हैं

नगर में तरह-तरह की चर्चाएं इस समय इस घटना को लेकर चल रही है कहा यह भी जा रहा है कि गत सोमवार को नगर में एक मैच सटोरिए युवक को पुलिस ने पकड़ा था और फिर हाईवे ओवरब्रिज के नीचे उसकी लंबी डील हुई थी और उसके उपरांत उसे छोड़ दिया गया था इस मामले में एक मुंह लगे सिपाही का नाम भी चर्चा में है। इस समय कोतवाली में खरीदफरोख्त जोरो पर बताई जा रही है।